AGTF ने बनारस से पकड़ा 25हजार का ईनामी बदमाश:12साल से फरारी काट रहा था बनारस में,राधा रानी मंदिर में दर्शन के दौरान पकड़ा गया ईनामी बदमाश

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने अपहरण-डकैती के मामले में 12 साल से फरार चल रहे 25हजार रुपए के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार बदमाश मुरारीलाल शर्मा पुत्र रामजीलाल निवासी पलसो थाना गोवर्धन जिला मथुरा को बरसाना इलाके से डिटेन किया हैं। पकड़े गए आरोपी पर एसपी कोटा ग्रामीण ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।
एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि टीम को सूचना मिली कि कोटा ग्रामीण के थाना कैथून में 12 साल से फरार आरोपी मुरारी लाल बरसाना क्षेत्र में फरारी काट रहा है जो रविवार को राधा रानी मंदिर आएगा।
इस सूचना पर एजीटीएफ की टीम ने एसएचओ कामां मनीष शर्मा एवं साइबर सेल प्रभारी कोटा ग्रामीण एएसआई भूपेंद्र सिंह की मदद से बरसाना स्थित राधा रानी मंदिर के बाहर घेराबंदी कर आरोपी मुरारी लाल शर्मा को डिटेन कर लिया। जिसे थाना कामां लाकर साइबर सेल प्रभारी एएसआई भूपेंद्र सिंह की टीम को सुपर्द कर दिया गया।
18 अक्टूबर 2012 को खुशालीपुरा थाना कनवास निवासी किसान बाबूलाल गुर्जर अपने गांव से भामाशाह मंडी कोटा में धनिया बेचने आया था। वापसी में एक ड्रम में डीजल भरवा कर अपने ट्रैक्टर से लौट रहा था पीछे से आई एक जाइलो गाड़ी में बैठे व्यक्तियों ने उसे रुकवाया और एक्सीडेंट करके आना कह जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा कर अगवा कर लिया। उनमें से दो लड़के किसान का ट्रैक्टर लेकर कोटा की ओर चले गए। बाकी बदमाशों ने रास्ते में किसान से मारपीट कर उसका मोबाइल और पास में रखे 10500 छीन लिए और रावत भाटा के पास जावरा गांव के एक स्कूल के खंभे से बांधकर फरार हो गए। मामले में कैथून पुलिस द्वारा घटना के 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। लूट के ट्रैक्टर का खरीददार मुरारी लाल शर्मा घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। जिसकी तलाश में स्थानीय पुलिस द्वारा कई बार संभावित स्थानों पर दबिश दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *