250 बच्चों ने समर फेस्ट में दिखाया टैलेंट:डांस, म्यूजिक और फाइन आर्ट की परफॉर्मेंस ने बटोरी तालियां, सुनाई ने बजाया की-बोर्ड

तानसेन संगीत महाविद्यालय मानसरोवर शाखा की ओर से समर फेस्ट 2024 सोमवार को आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में संस्था के विद्यार्थियों ने अपनी कला प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों ने गिटार, कीबोर्ड , वेस्टर्न डांस ,कथक , फोक डांस, वोकल, फाइन आर्ट्स जैसी अलग-अलग एक्टिविटीज में भाग लिया। संस्था के 250 विद्यार्थियों ने प्रस्तुति दी।
तानसेन संगीत महाविद्यालय के डायरेक्टर प्रखर सोमानी एवं मेघा सोमानी ने बताया कि वह हर वर्ष इस तरह का आयोजन अपने विद्यार्थियों के लिए करते हैं। कार्यक्रम में 3 वर्ष से 30 वर्ष तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया।
इस तरह के कार्यक्रम से बच्चों का मनोबल मजबूत हो इसलिए यह कार्यक्रम कराए जाते हैं। फाइन आर्ट्स की एग्जीबिशन का भी आयोजन किया गया। इसमें प्रतिभागियों की कलाकृतियों को डिस्प्ले किया गया। स्कूल की छुट्टियों को यादगार बनाने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। संस्था के प्रोफेशनल ट्रेनर्स कंचन, प्रशांत, दीपा, अभिराज, ज्योत्सना, अंकित, आर्यन, विशाल, दीपक ने काफी कम समय में विद्यार्थियों को ट्रेन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *