बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाई:ओम बिरला को स्पीकर उम्मीदवार बनाने पर कोटा में पटाखे फोड़े,पदाधिकारी बोले, इस बार बचे हुए काम पूरे होंगे

कोटा बूंदी संसदीय क्षेत्र से सांसद ओम बिरला को दूसरी बार लोकसभा स्पीकर प्रत्याशी बनाए जाने पर कोटा में खुशी का माहौल है। बीजेपी शहर जिलाध्यक्ष राकेश जैन की अगुवाई में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं में जीएमए प्लाजा के बाहर एक दूसरे को मिठाइयां खिलाई और पटाखे फोड़े। इस दौरान पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी सहित महिला कार्यकर्ता भी मौजूद रही।
शहर अध्यक्ष राकेश जैन ने कहा कि ओम बिरला सभी के सुख-दुख के साथी हैंम हर व्यक्ति की पीड़ा को अपने पीड़ा समझते हैं। ओम बिरला तीसरी बार सांसद चुने गए हैं। एनडीए ने दूसरी बार उन्हें लोकसभा स्पीकर के लिए उम्मीदवार बनाया है । यह हाड़ौती संभाग की जनता व कार्यकर्ताओं के लिए खुशी की बात है। पिछले कार्यकाल में ओम बिरला ने दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे, रेलवे स्टेशन का जीर्णोद्वार सहित कई सौगात लोकसभा क्षेत्र को दी है। इस बार जो काम बचे हुए हैं,जो आकांक्षा, अपेक्षाएं कोटा बूंदी संसदीय क्षेत्र की जनता की है वो पूरी होगी।
पूर्व मंत्री प्रभु लाल सैनी ने कहा कि एनडीए ने दूसरी बार ओम बिरला को लोकसभा स्पीकर का प्रत्याशी बनाया है। यह पूरे हिंदुस्तान के साथ-साथ राजस्थान व हाड़ौती संभाग की जनता के लिए खुशी की बात है। मतदान के बाद जब ओम बिरला स्पीकर बनकर अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठेंगे तो एक इतिहास बनकर रह जाएगा। आज सभी कार्यकर्ता एक दूसरे का मुंह मीठा करवा कर खुशी का इजहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है उम्मीदवार को उतारना ,विपक्ष अपना काम कर रही है। हम अपना काम कर रहे है। हम बहुमत से ज्यादा मत लेकर लोकसभा स्पीकर का चुनाव जीतेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *