बच्चों ने ब्लेन्ड शो में दी प्रस्तुति, दर्शक हुए मंत्रमुग्ध:​​​​​​​वेंगा बॉजय डांस अकादमी के एनुअल शो में दिखी डांस की कई स्टाइल, खूब मिली तालियां

वेंगा बॉयज डांस अकादमी जयपुर की ओर से एकेडमी का सालाना उत्सव रविंद्र मंच पर आयोजित किया गया। जिसमें बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियों से खूब तालियां बटोरी। यहां बच्चों ने गणेश वंदना, बम भोले, गुलाबी साड़ी, तुमसे मिलकर जैसे गानों पर करीब डेढ़ सौ से अधिक बच्चों ने हिप हॉप, बॉलीवुड, कंटेंपरेरी,सालसा जैसे 20 मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किए।
कार्यक्रम का उद्घाटन प्रमुख उद्योगपति पंकज भाई पटेल एवं सुरेश सैनी ने किया। अकादमी के डायरेक्टर कौशल एचारा ने बताया कि डांस की संरचना कौशल ,राहुल सैनी, अजीत कुमावत की ओर से की गई। बच्चों की ओर से दी गई प्रस्तुतियां इतनी मनमोहन थी कि दर्शक अपनी सीट पर खड़े होकर डांस करने को मजबूर हो गए।
अकादमी की ओर से शहर में गत 15 वर्षों से निरंतर राजस्थानी, फिल्मी,शास्त्रीय, अर्थशास्त्रीय नृत्य का प्रशिक्षण देकर प्रांतीय एवं भारतीय कला एवं संस्कृति के उत्थान में कार्य कर रही है। अकादमी गरीब एवं असहाय बच्चों को विशेष प्रशिक्षण प्रदान करती है । अकादमी का मूल उद्देश्य भारतीय एवं प्रांतीय संस्कृति का प्रचार प्रसार करना है। अपने उद्देश्यों की पूर्ति के लिए अकादमी द्वारा शहर के विभिन्न स्थानो पर तीन शाखाएं संचालित की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *