पुराने बॉलीवुड गीतों से सजा कार्यक्रम ‘गीत मेरे मीत’:संगीत दिवस को किया गया सेलिब्रेट, शहर के जाने-माने कलाकारों ने सजाया मंच

मंजरी फाउन्डेशन की ओर से प्रेस क्लब ऑडिटोरियम में विश्व संगीत दिवस के उपलक्ष में कार्यक्रम ‘गीत मेरे मीत’ आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की संयोजक और मंजरी फाउंडेशन की अध्यक्ष राजस्थान की प्रसिद्ध गायिका रश्मि बालोदिया ने बताया कि संगीत जीवन को रंगो और ध्वनियों से भरता है। संगीत के माध्यम से हम भावना को व्यक्त करते हैं। अच्छे संगीत से लोगों को जोड़े रखने, संगीत का हमारे जीवन में कितना महत्व है और फिल्म संगीत में रागों का प्रयोग पर भी इस कार्यक्रम के जरिए प्रकाश डाला गया।
कार्यक्रम में रश्मि बालोदिया और जाने माने गायक मोहन कुमार बालोदिया सहित मंजरी फाउंडेशन के सदस्य और कलाकारों ने सुपरहिट एकल और युगल गीत पेश कर दाद बटोरी।
संस्था की अध्यक्ष रश्मि बालोदिया, उपाध्यक्ष वर्षा विजय, सचिव सुनीता नांदिवाल,सुरभि चंदानी , बेला माथुर, मनीष जैन, अंशुमन शर्मा, विशाल शर्मा, भारत ओझा, रणवीर सिंह मेहरा कार्यक्रम में मौजूद रहे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में चेतन धुंधरिया, राजेंद्र प्रजापति, सुनील नाटाणी, रेशम खान , अमला बत्रा, डॉ अरुण कसुंबीवाल, कृष्ण कन्हैया मीणा, अजय गुप्ता, उम्मेद सिंह नांदिवाल मौजूद रहे।
कार्यक्रम में बोर्ड परीक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाली छात्राओं का भी सम्मान किया गया। कार्यक्रम में पहले आओ पहले पाओ के आधार पर प्रवेश दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *